नर्तकी से छेड़खानी को लेकर दो गांवों के बीच संघर्ष

By: | Last Updated: Wednesday, 9 April 2014 5:16 PM

लखनऊ: राजधानी के मलिहाबाद इलाके में आर्केस्ट्रा पार्टी की नर्तकी से छेड़खानी के विवाद को लेकर बुधवार सुबह दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग की गई. मारपीट की इस वारदात में एक बुजुर्ग सहित 6 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 

एसपी ग्रामीण सौमित्र यादव ने बताया कि गदियनखेड़ा गांव निवासी राजाराम ने मंगलवार रात आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान बंजरनखेड़ा निवासी अख्तर भी वहां मौजूद था. अख्तर ने आर्केस्ट्रा पार्टी की एक नर्तकी से छेड़खानी कर दी. इस पर मिथलेश, रामनरेश और अन्य लोगों ने अख्तर को पीटा दिया और वहां से भगा दिया.

 

उन्होंने बताया बुधवार सुबह रामनरेश कुंवर आसिफ अली इण्टर कालेज की तरफ से अपने खेत जा रहा था तो अख्तर, उसके भाई कमला और पिता अजमेरी सहित कुछ लोगों ने उसको घेर कर बुरी तरह मारपीटा. इस बात का पता जब रामनरेश के गांव के लोगों को चला तो गांव के लोग भी एकत्र हो गये. देखते ही देखते बंजरनखेड़ा गांव की तरफ से भी लोग पहुंच गये. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग की गयी.

 

सूचना पाकर मौके इंस्पेक्टर मलिहाबाद शेषमणि और कई थानों की फोर्स पहुंच गयी. पुलिस ने हालात को काबू में करने के लिए उपद्रव कर रहे लोगों को लाठियां लेकर खदेड़ दिया. पुलिस फोर्स के पहुंचने के बाद किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया जा सका. मारपीट की इस वारदात में गदियनखेड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय मेवालाल, रामनरेश, मिथलेश, गुरूदयाल, नन्हके और बाबू को चोट लगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: नर्तकी से छेड़खानी को लेकर दो गांवों के बीच संघर्ष
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017