पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब

By: | Last Updated: Monday, 7 April 2014 1:02 PM

 

Apr 7 2014, 5:13 PM

Gaurav Gulabani: mam dont mind agar aap jeet jate hai toh kya karegi india ke logo ke liye

Apr 7 2014, 5:13 PM

शिवम् कुमार तिवारी: अब केजरी वाल किस कि कसम खा कर वोट मागेंगे !

Apr 7 2014, 5:13 PM

Touseef Ali: kejrival kitne sets la sakte hai

Apr 7 2014, 5:15 PM

Sangita_Tiwari: गौरव गुलाबनी, शिवम कुमार तिवारी औऱ तौसीफ अली. . मतदाताओं को ये सवाल आप पार्टी औऱ अरविन्द केजरीवाल से पूछनी चाहिए

Apr 7 2014, 5:15 PM

Jitender Kumar Parjapati: KYA DILLI ME BJP JIT SAKTI HAI

Apr 7 2014, 5:15 PM

Sangita_Tiwari: ओपिनियल पोल उन्हें कुछ सीटों पर अच्छी स्थिति में दिखा रहे. .

Apr 7 2014, 5:15 PM

Rishi Pratap: Apne delhi mei kaffi reporting ke hai, apko aise kin muddo ke dekh- ker aisa laga key aha uske jamini surat jaruri hai, kya kejriwal ji apna kam kiya. . ? ?

Apr 7 2014, 5:16 PM

Sangita_Tiwari: अरविंद केजरीवाल ने अपना काम किया या नही इसकी एक बानगी 16 मई को दिख जाएगी

Apr 7 2014, 5:16 PM

Rafik Raza: Sangita ji kya aap lagta hai ki bjp only dharm ke naam pe chunav jitna chahti hai?

Apr 7 2014, 5:16 PM

Kamal Gupta: संगीता जी क्या भारत में मंदिर मज्जिद ही चुनाव का मुद्दा रह जाता है ?

Apr 7 2014, 5:17 PM

Sangita_Tiwari: रफीक रजा औऱ कमल गुप्ताा. . मतदाताओं काफी समझदार हैं. .

Apr 7 2014, 5:17 PM

Tushar Kumar Kundan: Mujhe samjh me nhi a rha hai ki kis ko vote du. . . ?

Apr 7 2014, 5:18 PM

Sangita_Tiwari: ये आपको तय करना है. . .

Apr 7 2014, 5:18 PM

Rahul Kumar: संगीता जी मेरा सवाल है बिहार मे मोदी की क्या स्थिति है ?

Apr 7 2014, 5:20 PM

Sangita_Tiwari: बिहार को लेकर तमाम ओपिनियल पोल बीजेपी को वहां अच्छी सीटें दे रहे हैं. .

Apr 7 2014, 5:20 PM

Manish Tiwari: hello sangeeta ji mera sabal yah hai ki sabhi party apni apni bat rakhti hai but kis par bharosa kare or kis par nahi

Apr 7 2014, 5:20 PM

Sangita_Tiwari: ये जांच परख आपको उनके काम के आधार पर करना होगा. . .

Apr 7 2014, 5:20 PM

Manoj Dwivedi: मैडम, भरोसा किसपे किया जाय . . . . और जो विकल्प देने की बात करते हैं या बदलाव की बात भी करते हैं गुजरते वक़्त के साथ वो भी जनता को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ते . . . . . क्या वाकई ताकत जनता के हाथों में है ? ? क्या वाकई यही लोकतंत्र है ? ? ?

Apr 7 2014, 5:21 PM

Sangita_Tiwari: ताकत आपके हाथ में है. . . ठगने वालों को सबक सिखाने का मौक लोकतंत्र में मिलता है. . उसका इस्तेमाल किजीए. .

Apr 7 2014, 5:21 PM

Rakesh Patidar: mem political parties ke manifesto per aap ko kitna yakin hai?

Apr 7 2014, 5:21 PM

Sangita_Tiwari: देश की जनता का यकीन मायने रखता है. .

Apr 7 2014, 5:22 PM

eramitpatel: Mujhe aisa kya lagta hai ki News wale Modi ki piche padte hai unko Assam and UP nai dikhta hai

Apr 7 2014, 5:22 PM

Sangita_Tiwari: ये आपकी सोच है. . .

Apr 7 2014, 5:23 PM

Vinay Tripathi: desh ka agala p m koun hoga

Apr 7 2014, 5:23 PM

Sangita_Tiwari: ये देश की जनता तय करेगी जो 16 मई को सामने आएगा. .

Apr 7 2014, 5:23 PM

Jeevaram Choudhary: namskar mem kya aap ko lag ta nai ki modi ji pm bangye to india me sudhar ho sakta hain . . .

Apr 7 2014, 5:24 PM

Sangita_Tiwari: कुछ चीजें अभी भविष्य के गर्भ में हैं. .

Apr 7 2014, 5:24 PM

Anil Saini: AApke vichar abki baar kon bhari hai

Apr 7 2014, 5:26 PM

Sangita_Tiwari: कौन भारी है कौन हल्का ये मत से तय होता है जिसका फैसला गिनती होने पर पता चलेगा. .

Apr 7 2014, 5:26 PM

Mayank Gupta: Kya is bar bhi secularism aur castism ka mudda vikas k mudde ko peechhe chhod dega. . . . . ya for yuth vikas k naam par hi vote dega

Apr 7 2014, 5:26 PM

Sangita_Tiwari: ये आपको सोचना है औऱ फिर मतदाने के जरिये तय करना है. .

Apr 7 2014, 5:26 PM

Rajan Singh Parmar: AAPKO KYA LAGTA HAI, BJP KO 300 SE JYADA SEET MILEGI? KYONKI JAISI LAHAR HAI US HISAB SE TO 300+ HONA CHAHIYE.

Apr 7 2014, 5:27 PM

Sangita_Tiwari: 16 मई का इंतजार किजीए. .

Apr 7 2014, 5:27 PM

Rathore Jaipal Singh Mertia: modiwad or vanswad ki ladai hai ya vichardhara ki ladai he 2014 election. . ? ?

Apr 7 2014, 5:28 PM

Sangita_Tiwari: राजनीति में तमाम तरह की बातें सामने आती है लेकिन लोकतंत्र हमेशा मजबूत होकर सामने आता है. .

Apr 7 2014, 5:28 PM

Saurabh Chauhan: sangeeta ji . . what do u think . . . is it right to manipulate people of india. . by leaders like narendra modi n rahul gandhi n kenjriwal. . . it seems like woh lapni party ka prachar nhi kar rahe. . but trying to proove each other corroupt. . . do u think any of them is eligible to be the pm of india. . ? ? ?

Apr 7 2014, 5:30 PM

Sangita_Tiwari: यही तो तय करने के लिए चुनाव होते हैं. . मतदाता अपनी भलाई बुराई औऱ नेताओं के वादों की हकीकत अच्छे से समझता है. . बेहतर का चुनाव उसे ही करना है. .

Apr 7 2014, 5:30 PM

shaharaju007: संगीताजी कई लोगोका मानना है के मोदी जी मिडिया के तीखे सवालो का जवाब नहीं देते या फिर बचने की कोशिश करते है. . . . . इसपर आपकी क्या राय है as a true tv reporter

Apr 7 2014, 5:32 PM

Sangita_Tiwari: आपका आबजर्वेशन है ये.

Apr 7 2014, 5:33 PM

Sangita_Tiwari: आप सबका धन्यवाद. . आपसे फिर कभी मुलाकात होगी. .

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: livechat
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017