पालतू कुत्ते पर हुए झगड़े में युवक का कान चबाने वाले को कैद

By: | Last Updated: Tuesday, 27 May 2014 2:47 PM

इंदौर: पालतू कुत्ते पर पत्थर फेंकने को लेकर हुए झगड़े में 22 वर्षीय युवक का कान चबाने वाले शख्स को अदालत ने आज एक वर्ष के सश्रम कारावास और 1,000 रुपये के जुर्माने की सजा सुनायी.

 

अपर सेशन जज पीके सिन्हा ने मामले में पुष्पराज उर्फ पिंटू (20) को आईपीसी की धारा 326 (जान.बूझकर गंभीर चोट पहुंचाना) और अन्य संबद्ध धाराओं के तहत दोषी करार देते हुए यह दंड सुनाया.

 

अभियोजन पक्ष के वकील एनए मंडलोई ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि देपालपुर क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में पिंटू का पालतू कुत्ता 27 मार्च 2013 की रात गब्बर (22) को काटने के लिये उसके पीछे लपका था. गब्बर ने कुत्ते से बचने के लिये उस पर पत्थर फेंका, जो इस पालतू जानवर के मालिक पिंटू के घर के दरवाजे से जा टकराया था.

 

मंडलोई ने बताया कि पिंटू ने अगले दिन यानी 28 मार्च 2013 को गब्बर को फोन करके गांव के एक स्थान पर बुलाया और अपने पालतू कुत्ते पर पत्थर फेंकने की बात पर उससे झगड़ा शुरू कर दिया था. झगड़े के दौरान पिंटू इस कदर आग बबूला हो गया कि उसने गब्बर को काबू में करने के बाद उसके दाहिने कान को पूरी तरह चबा डाला था.

 

अभियोजन पक्ष के वकील ने बताया कि गब्बर का कान चबाने के बाद पिंटू ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने आइंदा उसके पालतू कुत्ते पर पत्थर फेंकने की जुर्रत की, तो वह उसे जान से मार डालेगा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पालतू कुत्ते पर हुए झगड़े में युवक का कान चबाने वाले को कैद
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017