पुलिस के मुताबिक सुलझने वाली है दिल्ली में सबसे बड़ी लूट की गुत्थी, मुख्य आरोपी की हुई पहचान

By: | Last Updated: Friday, 31 January 2014 10:42 AM

नई दिल्ली. दिल्ली में 7.69 करोड़ रुपये की लूट की घटना के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी. पुलिस अधिकारी ने बताया,”दोनों लोगों की उम्र 20-22 साल के बीच है.”

 

पुलिस ने चोरी की घटना में संलिप्त पांच और संदिग्धों की पहचान की है.

 

दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के नजदीक एक व्यवसायी से मंगलवार को छह लोगों ने 7.69 करोड़ रुपये लूट लिए थे. लुटेरों ने उस कार को भी हाइजैक कर लिया था जिसमें चार अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे.

 

पुलिस ने कहा कि व्यवसायी राजेश कालरा को साल 2000 में सट्टेबाजों से संबंध के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उनके खिलाफ हैंसी क्रोनिए मैच फिक्सिंग प्रकरण में मामला दर्ज किया गया था.

 

आपको बता दें कि लाजपत नगर के मेट्रो स्टेशन के सामने प्रॉपर्टी डीलर से शुरुआत में करीब छह करोड़ रुपये लुट लिए जाने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई थी.

 

प्रॉपर्टी डीलर होंडा सिटी कार में सवार होकर जा रहा था. पीछे से वैगन आर कार में सवार एक बदमाश आया और प्रॉपर्टी डीलर की कार में टक्कर मार दी. कार में टक्कर के बाद प्रॉपर्टी डीलर आदमी से झगड़ने लगा. इसी बीच एक और गाड़ी आ गई. इस गाड़ी से चार बदमाश उतरे और प्रॉपर्टी डीलर की गाड़ी समेत फरार हो गए.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पुलिस के मुताबिक सुलझने वाली है दिल्ली में सबसे बड़ी लूट की गुत्थी, मुख्य आरोपी की हुई पहचान
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017