बदायूं बलात्कार-हत्याकांड: दशहत में जी रहे परिवार का उत्तर प्रदेश छोड़ने का इरादा

By: | Last Updated: Friday, 6 June 2014 12:01 PM

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में वहशियों के हाथों अपनी दो बेटियों को खो चुका परिवार अब अपनी जान के खतरे को लेकर आशंकित है. सुरक्षा मिलने के बावजूद बेहद डरे हुए परिजन अब सूबा छोड़कर दिल्ली में जा बसने का मन बना चुके हैं.

 

उनका कहना है कि वे दिल्ली में रहकर अपनी बेटियों के लिये न्याय की जंग लड़ेंगे और तब तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक उनके गुनहगारों को फांसी नहीं हो जाती.

 

परिवार के मुखिया का कहना है कि उन्हें पुलिस की सुरक्षा मिलने के बावजूद लगातार तरह-तरह की धमकियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि आज तो मीडिया इस मामले को दिखा रहा है और बड़े-बड़े लोग भी उनका हाल लेने आ रहे हैं. लेकिन जैसे ही मामला कुछ ठंडा होगा, दबंग उनके पूरे परिवार को खत्म कर डालेंगे.

 

उसहैत थाना क्षेत्र के कटरा सादतगंज गांव में गत 27 मई को सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर लटकायी गयी युवतियों में से एक के पिता ने कहा कि उन्हें डर है कि अगर उनका परिवार गांव में रहा तो उसका खात्मा कर दिया जाएगा.

 

उनका कहना है कि पूरा परिवार गांव और जिला तो दूर, उत्तर प्रदेश ही छोड़ देगा. उन्होंने कहा कि परिवार सब कुछ छोड़कर दिल्ली जाने का मन बना चुका है और इसकी तैयारी भी कर रहा है. वह दिल्ली में रहकर तब तक न्याय की लड़ाई लड़ेगा जब तक उनकी बच्चियों के गुनहगारों को फांसी की सजा नहीं हो जाती.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बदायूं बलात्कार-हत्याकांड: दशहत में जी रहे परिवार का उत्तर प्रदेश छोड़ने का इरादा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017