हिन्दू संगठन ने किया नरेश अग्रवाल की जीभ काटने वाले को 10 लाख देने का एलान | 10 lakh for chopping off naresh agarwal tongue

हिन्दू संगठन ने किया नरेश अग्रवाल की जीभ काटने वाले को 10 लाख देने का एलान

पाकिस्तान की जेल में कैद कुलभूषण जाधव पर विवादास्पद बयान देकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल मुश्किल में घिर गए हैं.

By: | Updated: 28 Dec 2017 04:47 PM
10 lakh for chopping off naresh agarwal tongue

इलाहाबाद: पाकिस्तान की जेल में कैद कुलभूषण जाधव पर विवादास्पद बयान देकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल मुश्किल में घिर गए हैं. इलाहाबाद में राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर उनके पुतले को जलाया और साथ ही उनकी जबान काटकर लाने वाले को दस लाख रूपये का ईनाम दिए जाने का एलान किया.


संगठन का कहना है कि कुलभूषण जाधव को आतंकी बताना बेहद शर्मनाक है और उनके बारे में ऐसी बयानबाजी करने वाले को आगे बयानबाजी करने से रोकने के लिए उनकी जबान काटना बेहद जरूरी है. संगठन के संयोजक सत्येंद्र सिंह सत्या ने लोगों से नरेश अग्रवाल की जबान काट देने की अपील की है.


संगठन ने नरेश अग्रवाल की जबान काटने वाले को दस लाख रूपये का ईनाम दिए जाने का एलान किया है. अध्यक्ष के मुताबिक़ जो भी शख्स नरेश अग्रवाल की जबान काटकर लाएगा, उसे दस लाख रूपये का ईनाम दिया जाएगा. प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय हिन्दू संगठन ने नरेश अग्रवाल का पुतला जलाया.


इस मौके पर राज्यसभा स्पीकर से नरेश अग्रवाल की सदस्यता रद्द किये जाने की मांग की गई तो साथ ही अगली बार नरेश अग्रवाल का घर फूंकने की धमकी भी दी गई. गौरतलब है कि सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कल कुलभूषण जाधव के बारे में बयान देते हुए कहा था कि अगर वह आतंकवादी है तो पाकिस्तान को उनके खिलाफ अपने हिसाब से कार्रवाई करने का पूरा हक़ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 10 lakh for chopping off naresh agarwal tongue
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सलमान, शाहरुख को धमकाने वाले रवि पुजारी ने बिल्डर से मांगे 2 करोड़