गाजियाबाद में होटल में छापा, आपत्तिजनक हालत में 100 पुरुष-महिलाएं गिरफ्तार

By: | Last Updated: Tuesday, 21 March 2017 8:39 AM
100 booked in Ghaziabad hotel, in objectionable condition

गाजियाबाद: शहर के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरूष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.

अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया. वहीं जी टी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गयी है. एक सूचना के आधार पर उपाधीक्षक सलोनी अग्रवाल और महिला थाने की प्रभारी आरती सोनी के नेतृत्व में उन होटलों पर छापेमारी की गयी जहां देहव्यापार होने की आशंका थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि छापे के कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस और उसके अधिकारियों को नहीं दी गयी थी. एसएसपी ने कहा कि कमरों की तलाशी के दौरान लड़कियां और युवक आपत्तिजनक हालत में पाये गये और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि कोतवाली पुलिस की तरफ से 50 जोड़ों को हिरासत में लिया गया है जिन्हें आज अदालत में पेश किया जायेगा. एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह (क्षेत्राधिकारी शहर 1) और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है और थाना प्रभारी कोतवाली परशुराम के खिलाफ जांच गठित कर दी गयी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 100 booked in Ghaziabad hotel, in objectionable condition
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017