गुरुग्राम में फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अफगानिस्तान की लड़की गिरफ्तार | 15 held from guesthouse for running a sex racket in gurugram

गुरुग्राम में फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अफगानिस्तान की लड़की गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 39 में कथित तौर पर एक सेक्स रैकेट चलाने के मामले में एक अफगान महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 02:00 PM
15 held from guesthouse for running a sex racket in gurugram

गुरुग्राम: गुड़गांव में सेक्स का कारोबार अपने पांव पसार चुका है. शहर के कई इलाकों इस मामले में खासे बदनाम हैं. शहर की इस छवि को सुधारने के लिए पुलिस काफी मशक्कत कर रही है लेकिन फिर भी ये कारोबार रोके नहीं रुक पा रहा है.


गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 39 में कथित तौर पर एक सेक्स रैकेट चलाने के मामले में एक अफगान महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक खुफिया सूचना के आधार पर कल देर रात छापा मारकर अफगान नागरिक समेत चार पुरुषों और 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया.


गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रविंदर कुमार ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट का सरगना गंगा विला गेस्ट हाउस का प्रबंधक कप्तान सिंह के साथ गेस्ट हाउस का मालिक भी है.’’


स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
इससे पहले पुलिस ने सेक्टर 53 में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया था. शहर के पॉश इलाके गोल्फ कोर्स रोड के सेंट्रल प्लाज़ा मॉल के AUWA THAI मसाज पार्लर से पुलिस ने 2 विदेशी लड़कियों समेत 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया.


गुड़गांव पुलिस ने बताया कि 1 युवक और 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी और फिर नकली ग्राहक को स्पा सेंटर में भेजा गया. इस तरह इस रैकेट का खुलासा किया गया. पिछले एक साल में डेढ़ दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर्स पर पुलिस ने छापा मार कर देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 15 held from guesthouse for running a sex racket in gurugram
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लखनऊ: पहली क्लास के लड़के पर चाकू से हमला करने की आरोपी छात्रा को भेजा गया बाल सुधार गृह