15 साल का किशोर 6 साल की बच्ची के साथ रेप कर फरार, पुलिस कर रही तलाश | 15 year boy rape 6 year girl in shamli uttar pradesh

15 साल का किशोर 6 साल की बच्ची के साथ रेप कर फरार, पुलिस कर रही तलाश

छह साल की एक बच्ची के साथ एक किशोर ने रेप कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस बीच सवाल ये है कि आखिर रेप की घटनाएं रुक क्यों नहीं पा रही हैं?

By: | Updated: 13 Feb 2018 11:39 AM
15 year boy rape 6 year girl in shamli uttar pradesh
शामली: छह साल की एक बच्ची के साथ एक किशोर ने रेप कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस बीच सवाल ये है कि आखिर रेप की घटनाएं रुक क्यों नहीं पा रही हैं? लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं जिससे समाज पर दाग लग रहे हैं.

जनपद शामली के कस्बा थाना भवन के रेतीवाला मोहल्ले से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक लड़के ने अपने ही पड़ोस की 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर मकान के अंदर ले जाकर जबरदस्ती उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

स्कूल की लापरवाही से क्लास में ही बंद रह गई 7 साल की मासूम, 10 घंटे बाद मिली

शराब के गिलास में पानी डालने को लेकर दोस्तों में विवाद, पीट-पीट कर मार डाला

बच्ची की चीख पुकार सुन पड़ोस से मां दौड़ी-दौड़ी आई और अपनी बच्ची को खून से लथपथ देखा. मां के होश उड़ गए. उसने आस पड़ोस के लोगों को बुलाकर घटना की जानकारी दी. इसके बाद लोगों ने थाने में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई.

shamli rape

नाबालिग के साथ गन्ने के खेत में रेप, फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोबाइल के बदले ग्राहकों को थमा देते थे साबुन और पत्थर, कमा चुके थे करोड़ों रुपये

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने 376 व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. थाना प्रभारी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 15 year boy rape 6 year girl in shamli uttar pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी में मिला गिफ्ट खोला तो हुआ जोरदार धमाका, दूल्हे की मौत, दुल्हन जख्मी