मर्सिडीज ने स्कूटी को मारी टक्कर, चालक की मौके पर ही मौत

By: | Last Updated: Tuesday, 7 March 2017 6:55 AM
17-Year-Old Killed By Speeding Mercedes, His Scooter Dragged 100 Metres

Photo Credit- ANI

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर लगने से 17 साल के नाबालिग की मौत हो गई. नाबालिग स्कूटी पर सवार था. पुलिस ने कहा कि यह हादसा कल रात करीब साढ़े दस बजे हुआ जब अतुल अरोड़ा अपने घर के पास एक आश्रम से धार्मिक समारोह में शामिल होकर लौट रहा था.

उन्होंने कहा कि किशोर ने हेल्मेट नहीं लगा रखा था और न ही उसके पास लर्नर लाइसेंस था. उसे फौरन एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीड़ित हवा में उछल गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई.

पुलिस के मुताबिक चश्मदीदों का दावा था कि कार हादसे के बाद स्कूटी को करीब सौ मीटर तक घसीटती हुई ले गई. कार का ड्राइवर ‘पीड़ित की मदद करने की परवाह किए बिना’ मौके से भाग गया.

चश्मदीदों ने मर्सिडीज कार होने का दावा कर रहे हैं लेकिन डीसीपी रिषि पाल ने कहा कि पुलिस यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने हालांकि कहा कि उन्हें घटनास्थल से लोगो और ग्रिल समेत कुछ एसेसरीज मिले हैं जिससे संकेत मिलता है कि स्कूटी को किसी महंगी गाड़ी ने टक्कर मारी थी. वे इलाके में सर्विस सेंटरों का दौरा कर रहे हैं और उनके मालिकों से पूछताछ कर रहे हैं कि क्या कोई मर्सिडीज कार मरम्मत के लिए उनके यहां आई थी.

पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता नहीं चला है. चश्मदीदों ने कहा कि वो गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाए क्योंकि  पर उसकी गति काफी ज्यादा थी.

पुलिस ड्राइवर की पहचान करने के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. अतुल अपने परिवार के साथ पश्चिम विहार इलाके में रहता था. परिवार में उससे बड़ी दो बहनें भी हैं. पुलिस ने कहा कि उसने हाल ही में ग्यारहवीं के इम्तिहान पास किए थे और आज उसका 12वीं में पहला दिन होता. अतुल के पिता दिल्ली विकास प्राधिकरण में काम करते हैं जबकि उसकी मां एक शिक्षिका हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 17-Year-Old Killed By Speeding Mercedes, His Scooter Dragged 100 Metres
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017