कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप, मरा समझ झाड़ियों में फेंक गए । 19-Year-Old Gang-Raped In Bhopal

भोपाल: UPSC कोचिंग से लौट रही लड़की के साथ गैंगरेप, हत्या का प्रयास

मध्य प्रदेश की राजधानी में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला.

By: | Updated: 03 Nov 2017 11:14 AM
19-Year-Old Gang-Raped In Bhopal

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. प्रारंभिक तौर पर पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी दो दिन बाद पकड़े जा सके. लापरवाही के लिए जिम्मेदार उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) को निलंबित कर दिया गया है.


पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात पूजा (काल्पनिक नाम) कोचिंग से अपने कमरे को लौट रही थी. इसके लिए उसने हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास से बना अस्थायी रास्ता पकड़ा. आमतौर पर लोग रेल पटरी को पारकर इस रास्ते से जाते हैं.


पुलिस के मुताबिक, जब पूजा रेल पटरी पार कर रही थी, तभी चार युवक उसे पकड़कर झाड़ियों में ले गए और अपनी हवस का शिकार बना डाला. युवती के माता-पिता दोनों पुलिस में हैं और भोपाल से बाहर पदस्थ हैं. आरोपियों ने लड़की को मरा समझा और पटरी के पास झाड़ियों में फेंक दिया.


भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक संतोष सिंह ने बताया, "पीड़िता के परिजनों ने एमपी नगर थाने में आकर शिकायत की, इस पर उप निरीक्षक टेकराम ने जांच की और मौका मुआयना भी किया, मगर मामला हबीबगंज थाने का बताकर आगे कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. इस पर टेकराम को निलंबित कर दिया गया है."


सिंह ने आगे बताया, "युवती की शिकायत पर हबीबगंज थाने में मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 19-Year-Old Gang-Raped In Bhopal
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शूटआउट के दौरान दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए दो गैंगस्टर