2 constables suspended for staging a minor in MP Sagar । एमपी: सागर में नाबालिग को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

एमपी: सागर में नाबालिग को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

तालाब में नहा रही नाबालिग लड़की को दो कांस्टेबलों ने घूर कर देखा. इसकी थाने में शिकायत हुई तो गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने दोनों को निलंबित कर दिया.

By: | Updated: 27 Nov 2017 07:06 PM
2 constables suspended for staging a minor in MP Sagar
सागर: मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के पुलिस अफसरों व जवानों पर लग रहे आरोपों के बीच सागर से एक और खबर आई है. तालाब में नहा रही नाबालिग लड़की को दो कांस्टेबलों ने घूर कर देखा. इसकी थाने में शिकायत हुई तो गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने दोनों को निलंबित कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिलाओं ने एक नाबालिग के साथ कोतवाली पहुंचकर शिकायत की थी कि तालाब के चकराघाट पर नहाने के बाद कपड़े बदल रही नाबालिग को दो कांस्टेबल घूर-घूरकर देख रहे थे.

इस मामले के चर्चा में आने पर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने रविवार सुबह पहले ट्वीट किया कि मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को नहाने के दौरान दो कांस्टेबलों द्वारा घूरने का मामला संज्ञान में आया है. उसके तीन मिनट बाद ही दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी.

यहां महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि मामला कोतवाली क्षेत्र का है और राज्य के गृहमंत्री उसे मोतीनगर थाने का बता रहे हैं. सागर गृहमंत्री का गृहनगर भी है. मोतीनगर थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया है कि यहां ऐसा कोई मामला ही नहीं हुआ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 2 constables suspended for staging a minor in MP Sagar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव