बोरे से मिला बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र के लिए चाची ने ही की थी हत्या । 2 year boy murdered in moradabad

बोरे से मिला बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र के लिए चाची ने ही की थी हत्या

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स इलाके में एक चाची ने अपने भतीजे की जान ले ली. पांच दिन से लापता बच्चे का शव बेहद खराब हालत में बोरे में बंद मिला.

By: | Updated: 02 Nov 2017 10:58 AM
2 year boy murdered in moradabad
मुरादाबाद: मुरादाबाद के सिविल लाइन्स इलाके में एक चाची ने अपने भतीजे की जान ले ली. पांच दिन से लापता बच्चे का शव बेहद खराब हालत में बोरे में बंद मिला. बच्चे के शरीर के कई अंग कटे मिले हैं जिससे आशंका है कि उसके साथ कोई तंत्र क्रिया भी की गई थी.

एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि प्रॉपर्टी विवाद में बच्चे की हत्या की गई है. आरोपी महिला के खिलाफ पर्याप्त सुबूत मिले हैं जिनके आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला

moradabad 3

असलम और राजा दोनों भाई हैं और एक साथ एक घर में रहते हैं. असलम का दो साल का बेटा अलफैज 27 अक्टूबर को अचानक गायब हो गया. परिजन उसकी तलाश में जुट गए लेकिन कहीं उसका कोई पता नहीं चल पाया.

पीड़ित परिवार ने चौकी पर रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. 1 नवंबर को असलम की बहन अफसाना ने देखा कि राजा की पत्नी एक बोरी को छत से फेंक रही है. नीचे बोरी में उसे बच्चे के पैर दिखाई दिए तो हंगामा मच गया.

शव के कई अंग काट लिए गए थे जिसके कारण ये आशंका जताई जा रही है कि तंत्र क्रिया के लिए बच्चे को इस्तेमाल किया गया था. इससे पहले भी कातिल महिला को कई बार तांत्रिक क्रियाओं में लिप्त देखा गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 2 year boy murdered in moradabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़