24 का प्रेमी और 55 की प्रेमिका

By: | Last Updated: Wednesday, 18 June 2014 1:44 PM

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के तोरवा थाने में मंगलवार को बहुचर्चित फिल्म ‘चीनी कम’ जैसी प्रेम कहानी देखने को मिली.

 

उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी युवक अधेड़ महिला के प्रेम में ऐसे फंसा कि अपनी नवविवाहिता पत्नी को विदेश जाने का झांसा देकर बिलासपुर देवरीखुर्द में आकर रहने लगा. मामला सामने आने पर पुलिस ने युवक को जमकर फटकार लगाई. वहीं महिला ने भी पति की इस गलती को क्षमा कर दिया और उसे साथ ले जाने के लिए राजी हो गई. तोरवा पुलिस के इस प्रयास की परिजन भी काफी तारीफ करते रहे.

 

तोरवा टीआई आशीष आरोरा ने बताया कि बिछुड़े हुए परिवार को मिलाना उनकी प्राथमिकता थी. इसलिए युवक को समझाइश दी गई. वह मान भी गया. इसलिए पुलिस कार्रवाई के बगैर ही उन्हें राजी खुशी से लौटा दिया गया.

 

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी नित्यानंद राय (29) की शादी पास के ही गांव के शिव आनंद राय की बेटी स्नेहलता राय से बीते 27 अप्रैल को हुई थी. शादी के महज एक माह बाद उसने अपने परिजनों के साथ ही पत्नी को झांसा दिया कि वह नौकरी करने के लिए ओमान (विदेश) जा रहा है, लेकिन उसकी मासूम पत्नी के साथ ही परिजनों को क्या पता था कि वह विदेश जाने के बहाने छत्तीसगढ़ पहुंच जाएगा.

 

दरअसल, वह काम की तलाश में पहले भी छत्तीसगढ़ आया था और अधेड़ महिला के प्रेमजाल में फंस गया था. महिला यहां बिलासपुर के देवरीखुर्द में रह रही है. लिहाजा, युवक उसके पास बिलासपुर आ गया. इस बीच उसके परिजन व पत्नी यह समझते रहे कि वह विदेश में काम कर रहा है. उसकी करतूतों से पर्दा तब हटा, जब अधेड़ महिला गीता बाई का पति बटुकराम घर आया. वह बाहर नौकरी करता है और कभी-कभी घर आता है. घर में बेटी व बेटा भी हैं.

 

बटुकराम ने नित्यानंद राय के परिजनों का मोबाइल नंबर पता किया और उन्हें सूचना दे दी. स्नेहलता के पापा शिव आनंद राय अपने भाई के साथ ही सोनू के भाई शरमानंद राय को लेकर सोमवार को बिलासपुर पहुंचा. यहां उन्होंने तोरवा पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी.

 

टीआई आशीष आरोरा ने उनकी कहानी सुनकर सोनू उर्फ नित्यानंद को थाने तलब किया. उसे देखकर परिजन हैरत में पड़ गए. काफी देर तक बहस व विवाद के बाद टीआई अरोरा ने उन्हें समझाया.

 

स्नेहलता भी अपने पति की गलतियों को नजरअंदाज कर क्षमा करने के लिए राजी हो गई. लिहाजा अरोरा ने युवक को उसके परिजनों से क्षमा मंगवाई और उसे अपनी पत्नी के साथ रहने की नसीहत दी. परिजनों के राजी खुशी के बाद मंगलवार दोपहर वे लोगो ट्रेन से बलिया के लिए रवाना हो गए.

 

सोनू उर्फ नित्यानंद राय से मिले दस्तावेज व टिकट से पता चला है कि वह 20 जून को ओमान जाने वाला था. उसके पास वीजा व टिकट है. इसी बीच उसके परिजनों को यहां अधेड़ महिला के साथ रहने की खबर मिली और परिजन यहां तक पहुंच गए.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 24 का प्रेमी और 55 की प्रेमिका
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017