राजस्थान: दो दलित लड़कियों और एक मुस्लिम लड़के का शव पेड़ से टंगा मिला | 3 minors found hanging from tree in Rajasthan barmer

राजस्थान: दो दलित लड़कियों और एक मुस्लिम लड़के का शव पेड़ से टंगा मिला

राजस्थान के बाड़मेर में दो दलित लड़कियों और एक मुस्लिम लड़के का शव पेड़ से टंगा मिला है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है जबकि कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं. लड़कियों के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 12:03 PM
3 minors found hanging from tree in Rajasthan barmer

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर में दो दलित लड़कियों और एक मुस्लिम लड़के का शव पेड़ से टंगा मिला है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है जबकि कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं. लड़कियों के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.


एक मृतक लड़की के पिता ने कहा कि आधी रात के बाद जब वह उठे तो बच्चियों को गायब पाया. शुक्रवार सुबह उनकी लाशें पेड़ पर लटकी मिलीं. हमें लगता है कि उनका अपहरण किया गया और फिर रेप के बाद उन्हें मार डाला गया.


हालांकि अपहरण के वक्त लड़कियों ने आवाज क्यों नहीं की, अपहरण के वक्त कुछ तो आवाज हुई होगी लेकिन परिजन सोते कैसे रहे, ये बातें पुलिस के गले नहीं उतर रही हैं.


इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक मृतक लड़के के एक रिश्तेदार ने कहा,"हमने सुना है कि लड़कियों के साथ उसकी दोस्ती थी. इससे अधिक हमें कुछ नहीं पता."


बाड़मेर के एसपी गगनदीप सिंगला ने कहा,"जांच के दौरान गांववालों ने बताया है कि लड़के के दोनों लड़कियों के साथ संबंध थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य जांच भी इसी ओर इशारा कर रही हैं कि तीनों ने आत्महत्या की है."


इलाके के सीओ सुरेंद्र कुमार ने बताया,"हमें मौके पर तीन जोड़ी पैरों के निशान मिले हैं. साफ है कि ये आत्महत्या का ही मामला है. लेकिन जांच ये करनी होगी कि आखिर इन लोगों ने आत्महत्या क्यों की."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 3 minors found hanging from tree in Rajasthan barmer
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इटली की लड़की पाकिस्तान में बनी ऑनर किलिंग का शिकार