बॉब मामला: अदालत ने 4 आरोपियों को दो हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेजा

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 5:52 PM
4 accused sent to judicial custody for two weeks

नई दिल्ली: बैंक ऑफ बड़ौदा (बॉब) की एक शाखा से 6,000 करोड़ रूपये विदेश भेजने के मामले में मनी लांडरिंग के आरोप में गिरफ्तार चार लोगों को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में आज भेज दिया गया. इन आरोपियों में एचडीएफसी बैंक का एक कर्मचारी शामिल है.

 

आरोपी कमल कालरा एचडीएफसी बैंक के विदेशी मुद्रा विनिमय प्रभाग में काम करते है. अन्य आरोपियों में चंदन भाटिया, गुरचरण सिंह धवन और संजय अग्रवाल शामिल हैं. इन्हें आज जिला जज योगेश खन्ना के समक्ष पेश किया गया.

 

प्रवर्तन निदेशालय के विशेष सरकारी वकील नवीन कुमार मट्टा ने कोर्ट को बताया कि इन आरोपियों से और पूछताछ की जरूरत नहीं है जिसके बाद कोर्ट ने आरोपियों को छह नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

 

प्रवर्तन निदेशालय ने इन चार आरोपियों को 13 अक्तूबर को गिरफ्तार किया था. प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक, ये सभी आरोपी कम से कम 15 फर्जी कंपनियों के लिए कथित बिचौलिया थे और इन्हें मनी लांडरिंग रोधी कानून के प्रावधानों के तहत कथित अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 4 accused sent to judicial custody for two weeks
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bank of baroda court ED judicial custody
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017