शर्मनाक: बीजेपी ऑफिस में पांच साल की बच्ची से रेप

By: | Last Updated: Saturday, 14 February 2015 11:53 AM

नई दिल्ली: देश भर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे नारे देने वाली और महिलाओं की सुरक्षा पर लंबी-चौड़ी बाते करने वाली भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी के घर में ही ‘चिराग तले अंधेरा’ की कहावत इन दिनों सच होते दिखाई दी. इसका सीधा उदाहरण कोलकाता बीजेपी के ऑफिस में देखने को मिला जहां एक 5 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है.

 

कोलकाता में बेहाला चौरास्ता के पास स्थित बीजेपी ऑफिस में शुक्रवार को चार साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने 17 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है.

 

दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की मां घर लौटी. बच्ची को घर में न देखकर वह परेशान हो गई और उसकी तलाश शुरू की और पार्टी कार्यकर्ताओं से बच्ची की तलाश में सहयोग करने की अपील की गई.

 

बच्ची की तलाश में जुटे लोगों को बीजेपी ऑफिस से उसके रोने की आवाज सुनाई दी. तो उन्होंने एक कमरे का शटर खोला. वहां का नजारा देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए.

 

रोती हुई बच्ची ने मां से पूरा हाल बयां किया. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. इसके बाद बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया और जांच में रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 5-Year-Old Girl Allegedly Raped by Minor Inside BJP’s Branch Office in Kolkata
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Branch Office Girl Kolkata rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017