मदरसे में छात्राओं से अश्लील डांस कराता था काजी, विरोध करने पर पिटाई | 51 girls rescued from lucknow madrasa, manager arrested on sexual assault charges

मदरसे में छात्राओं से अश्लील डांस कराता था काजी, विरोध करने पर पिटाई

मदरसा संचालक पर मदरसे में पढ़ने वाली लड़कियों से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By: | Updated: 30 Dec 2017 07:59 AM
51 girls rescued from lucknow madrasa, manager arrested on sexual assault charges

लखनऊ: मदरसा संचालक पर मदरसे में पढ़ने वाली लड़कियों से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. लड़कियों के परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने मदरसे पर छापा मारकर 51 लड़कियों को वहां से छुड़ाया है. मामला लखनऊ के सहादतगंज का है.


आरोप है कि काजी मदरसे में रहने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करता है और उन्हें अश्लील डांस करने पर मजबूर करता है. विरोध करने पर काजी वहशी के तरह लड़कियों की पिटाई करता है. कुछ लड़कियों ने अपने परिवार से मदरसे में हो रही ज्यादती का जिक्र किया जिसके बाद पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा.


lck madarsa 3


परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने मदरसे पर देर रात छापा मारा और वहां से 51 छात्राओं को रिहा कराया साथ ही आरोपी मोहम्मद तैयब को हिरासत में ले लिया. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है.


SP पश्चिम विकास त्रिपाठी ने बताया,"शिकायत मिली थी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर बच्चों से पूछताछ की. मदरसे के संचालक को हिरासत में ले लिया गया है. जांच के बाद जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 51 girls rescued from lucknow madrasa, manager arrested on sexual assault charges
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मानसिक रूप से बीमार महिला ने रेत दिया आठ महीने के बेटे का गला