यूपी के इलाहाबाद में मां के साथ सोई बच्ची को अगवा कर खेत में किया रेप । 8 year old kidnap and rape in uttar pradesh allahabad

यूपी के इलाहाबाद में मां के साथ सोई बच्ची को अगवा कर खेत में किया रेप

यूपी के इलाहाबाद से आठ साल की मासूम बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 07:51 AM
8 year old kidnap and rape in uttar pradesh allahabad

इलाहाबाद: आठ साल की मासूम बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बच्ची को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह रात को अपनी माँ के साथ घर के बरामदे में सो रही थी.


रेप की शिकार हुई मासूम की हालत बेहद नाजुक है और उसका इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला शहर से करीब साठ किलोमीटर दूर मेजा इलाके के निबैया पहाड़पुर गांव का है.


पीड़ित परिवार ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की तस्दीक हो गई है.


निबैया गांव की रहने वाली आठ साल की यह बच्ची रात को अपनी माँ के साथ घर के बरामदे में सोई हुई थी. रात को किसी वक्त गांव का ही एक युवक बच्ची को चुपचाप उठा ले गया और खेत में खींचकर उसके साथ रेप किया. रात को नींद खुलने पर परिवार वाले बच्ची को ढूंढने पहुंचे तो उसकी लहूलुहान हालत देखकर हैरान हो गए.


पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस वारदात से सरकारी अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है. एसएसपी आकाश कुलहरि का दावा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 8 year old kidnap and rape in uttar pradesh allahabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टीवी चैनल में नौकरी के बहाने महिला से रेप, पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज