सीरियल रेपिस्ट निकला 85 साल का बुजुर्ग, चॉकलेट देकर करता था रेप । 85-year-old arrested for raping schoolgirl

सीरियल रेपिस्ट निकला 85 साल का बुजुर्ग, चॉकलेट देकर करता था रेप

हैदराबाद में 85 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति को पिछले कुछ महीनों में छह लडकियों का यौन उत्पीडन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 01:37 PM
85-year-old arrested for raping schoolgirls

हैदराबाद: हैदराबाद में 85 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति को पिछले कुछ महीनों में छह लडकियों का यौन उत्पीडन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त पी कृष्णमूर्ति ने बताया कि केंद्रीय कर्मचारी रह चुका एम सत्यनारायण लडकियों को चाकलेट का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर अपने घर में ले जाता था और उनका यौन उत्पीडन करता था.


उन्होंने बताया कि यह घटनाएं पिछले कुछ महीनों में हुई हैं. पुलिस ने बताया कि कल रात हमें लडकियों के माता पिता और संबंधियों से छह शिकायतें मिलीं और इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया.


hyd old man arrested 1


एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक 12 साल और इससे कम उम्र की लड़कियों को चॉकलेट का लालच देकर ये शख्स अपने घर ले जाता था और रेप करता था. वह स्कूल के आसपास की दूकानों पर जाता था और वहां आने वाली लड़कियों से बात करने का प्रयास करता था.


वह बच्चियों को खाने की चीज दिलाता था और उनका भरोसा जीतता था. जब किसी बच्ची को उस पर भरोसा हो जाता था तब वह उससे घर चलने को कहता था. जब उसके खिलाफ पहला मामला दर्ज हुआ तब जाकर बाकी के मामले खुल पाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 85-year-old arrested for raping schoolgirls
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष