खौलती कड़ाही में गिरा बच्चा, मौत

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 2:26 AM

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के त्रिलोकपुरी इलाके में ई-रिक्शे की टक्कर से तीन साल का एक बच्चा मां की गोद से छिटककर मिठाई की दुकान के आगे चूल्हे पर रखी कड़ाई में गिर गया, जिसमें चीनी की चाशनी पकाई जा रही थी. हादसे में घायल बच्चे की मौत हो गई.

 

पुलिस ने बुधवार को बताया कि हादसा पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में मंगलवार शाम की है. तीन वर्षीय देव अपनी मां की गोद में था, जो बाजार से दूध लाने जा रही थीं.

 

इस बीच एक ई-रिक्शा ने महिला को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बच्चा कड़ाही में जा गिरा। बच्चे को कड़ाही से निकालने में मां पिंकी भी घायल हो गई. दोनों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान देव ने दम तोड़ दिया.

 

घरों में काम करने वाली पिंकी ने कहा कि वह मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन कोई आगे नहीं आया. उन्होंने कहा, “अपने बेटे को बाहर निकालने के लिए मैंने खौलती कड़ाही में हाथ डाल दिया। किसी ने मदद नहीं की.”

 

उन्होंने कहा कि रिक्शाचालक भाग गया, जबकि पुलिस ने रिक्शा जब्त कर लिया है। पुलिस रिक्शा चालक की तलाश कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _child _fall _in _ boiling _pan _death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?-?????? ?????? ???????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017