चार्जिंग के दौरान फटा मोबाइल, युवक की मौत

By: | Last Updated: Sunday, 21 December 2014 3:12 AM
A 24-year-old youth died after his mobile phone exploded while it was being charged

नई दिल्ली: क्या आप भी चार्जिंग के दौरान कॉल आने पर उसे रिसीव करते है तो जरा रूकिए क्योंकि शुक्रवार को राजस्थान में कुछ ऐसा घटित हुआ जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

 

घटना राजस्थान के नैनवा थाने के कोरमा गांव में हुई. जहां एक 24 साल की युवक की उस समय मौत हो गई जब वह चार्जिंग में लगे अपने मोबाइल पर को यूज कर रहा था.

 

युवक का नाम राजू लाल गुर्जर है. शुक्रवार को राजू चार्जिंग में लगे अपने मोबाइल पर को यूज कर रहा था तभी अचानक ही धमाके के साथ मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट हो गई जिसके चलते युवक की मौत हो गई.

 

युवक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले नैनवा हेल्थ सेंटर के इंचार्ज डॉ समंदर लाल मीना का कहना है कि ब्लास्ट की वजह से राजू के सीने और हाथ पर गहरे घांव लगे थे.

 

डॉ मीना ने बताया कि युवक की मौत इलेक्ट्रिक शॉक और जलने की वजह से हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: A 24-year-old youth died after his mobile phone exploded while it was being charged
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: charged die explode MOBILE youth
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017