A 68 year old man beaten to death by a mob in a skeptic of magic in Meghalay

जादू-टोने के शक में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस अधीक्षक डलटन मारक ने बताया कि तीन भाइयों के परिवार का एक सदस्य लंबे समय से बीमार था और उन्हें संदेह था कि इन तीनों के काले जादू के कारण ऐसा हो रहा है. वे पोडिंग मोमीन (68) के घर में घुस गये और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी.

By: | Updated: 17 Apr 2018 08:20 PM
A 68 year old man beaten to death by a mob in a skeptic of magic in Meghalay

तुरा: मेघालय के एक गांव में जादू-टोने के संदेह में भीड़ के हमले में 68 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और उसकी पत्नी और गर्भवती बेटी घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि कल रात उत्तर गारो हिल्स जिले के डैनडुगी इलाके में हमले के सिलसिले में तीन भाइयों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया.


जिला पुलिस अधीक्षक डलटन मारक ने बताया कि तीन भाइयों के परिवार का एक सदस्य लंबे समय से बीमार था और उन्हें संदेह था कि इन तीनों के काले जादू के कारण ऐसा हो रहा है.


वे पोडिंग मोमीन (68) के घर में घुस गये और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी. उनकी 65 वर्षीय पत्नी और उनकी गर्भवती बेटी की भी पिटाई की गई और वे गंभीर रूप से घायल हो गए. मारक ने बताया कि घटना के समय उनका बेटा भी घर में था लेकिन वह बच निकलने में कामयाब रहा.


इलाके में हुई इस घटना से आस-पास के लोगों में दहशत फैल गई. सबके मन में बस एक ही सवाल था कि क्या वाकई जादू-टोने जैसा कुछ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A 68 year old man beaten to death by a mob in a skeptic of magic in Meghalay
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हर 15 मिनट में एक बच्चा होता है यौन अपराध का शिकार: क्राई