A father brutally murderd his daughter in Dehradoon

मां को यादकर के रो रही थी 7 साल की मासूम, नशेड़ी बाप ने काट दिया गला

आप को बता दें कि मासूम की धारदार हथियार से गला रेत कर बेरहमी से हत्या की गई है. हत्या के बाद शव पर नमक का लेप लगा कर रज़ाई में लपेट कर जंगल के एक प्लाट में बने कमरे में छुपा दिया गया था.

By: | Updated: 17 Apr 2018 06:03 PM
A father brutally murderd his daughter in Dehradoon

देहरादून: देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 7 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया. मासूम हेलिना उर्फ़ अब्बू का क़सूर सिर्फ इतना था कि वो अपनी मां को याद कर रो रही थी, जो की मासूम हेलिना को पति के पास छोड़ कर घर से कही चली गई थी.


आप को बता दें कि मासूम की धारदार हथियार से गला रेत कर बेरहमी से हत्या की गई है. हत्या के बाद शव पर नमक का लेप लगा कर रज़ाई में लपेट कर जंगल के एक प्लाट में बने कमरे में छुपा दिया गया था.


बीते सोमवार की शाम को विक्टर के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को सुचना दी की उसके पड़ोसी विक्टर ने शायद अपनी छोटी बेटी को कहीं छुपा दिया है दो दिन से वो कही दिख नहीं रही है.


बीते दिनों विक्टर की पत्नी घर अपने तीनों बच्चे को विक्टर डेनियल थॉमस व उसकी दूसरी पत्नी माही डेनियल के पास छोड़ कर कहीं चली गई थी. उसने कहा कि विक्टर थॉमस व उसकी दूसरी पत्नी माही ने शिवानी की पुत्री हेलिना उर्फ अब्बु की गुस्से में हत्या कर शव कहीं छुपा दिया है.


सूचना मिलते ही रायपुर पुलिस ने आनन-फानन एक टीम तैयार कर डेनियल थॉमस के घर दबिश दी और विक्टर और उसकी पत्नी माही को गिरफ्तार कर लिया. विक्टर से पूछताछ करने पर जो सच उसने बताया उसे सुन कर पुलिस टीम भी हैरान रह गई. कोई इंसान कैसे अपनी 7 साल की बच्ची को इतनी बेरहमी से क़त्ल कर सकता है. मासूम हेलिना का शव पुलिस ने विक्टर की निशानदेही पर बरामद किया. शव को बुरी तरह सड़ी-गली अवस्था में कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A father brutally murderd his daughter in Dehradoon
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हर 15 मिनट में एक बच्चा होता है यौन अपराध का शिकार: क्राई