A man killed his brother in property dispute at Ranchi

रांची: घर में कमरों को लेकर हुआ झगड़ा, युवक ने की भाई की हत्या

पुलिस ने बताया कि महतो के तीन भाई थे. कमरों के बंटवारे को लेकर प्रेमराम और संतोष महतो के बीच फिर से बहस होने लगी. पहले से ही हत्या के एक मामले में जमानत पर रिहा चल रहे महतो ने अपने भाई पर तलवार से हमला कर दिया.

By: | Updated: 07 Apr 2018 10:05 AM
A man killed his brother in property dispute at Ranchi

रांची: झारखंड के धनबाद शहर में शुक्रवार को एक युवक ने संपत्ति विवाद में अपने भाई की हत्या कर दी. इसके बाद उसने आत्महत्या का प्रयास करने से पहले एक अन्य रिश्तेदार को भी जख्मी कर दिया. संतोष महतो ने घर में कमरों के बंटवारे को लेकर अपने भाई प्रेमराम से बहस के बाद उस पर तलवार से हमला कर दिया.


इसके बाद जब प्रेमराम की सास ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो महतो ने उन पर भी हमला कर दिया. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.


पुलिस ने समय पर पहुंच कर हालांकि उसे बचा लिया. इसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्रेमराम की मौत हो गई.


पुलिस ने बताया कि महतो के तीन भाई थे. खबरों के अनुसार, महतो ने सभी भाइयों को एक-एक कमरा देकर बाकी कमरे बंद कर दिए थे. घर में इसी पर अक्सर विवाद होता था.


शुक्रवार सुबह एक बार कमरों के बंटवारे को लेकर प्रेमराम और संतोष महतो के बीच फिर से बहस होने लगी. पहले से ही हत्या के एक मामले में जमानत पर रिहा चल रहे महतो ने अपने भाई पर तलवार से हमला कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A man killed his brother in property dispute at Ranchi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मानसिक रूप से बीमार महिला ने रेत दिया आठ महीने के बेटे का गला