A prisoner died in Katihar Jail at Bihar

बिहार: जेल में बंद कैदी की मौत पर हुई आगजनी, तीन घंटे तक सड़क रही जाम

बिहार के कटिहार जिला स्थित एक जेल में बंद एक कैदी की मौत से आक्रोशित परिजनों ने जेल गेट के पास आगजनी करते हुए कटिहार-कोढ़ा सड़क मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम रखा.

By: | Updated: 09 Apr 2018 10:17 AM
A prisoner died in Katihar Jail at Bihar

कटिहार: बिहार के कटिहार जिला स्थित एक जेल में बंद एक कैदी की मौत से आक्रोशित परिजनों ने जेल गेट के पास आगजनी करते हुए कटिहार-कोढ़ा सड़क मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम रखा.


कटिहार जेल अधीक्षक सुजीत कुमार झा ने बताया कि मृतक का नाम देवेंद्र सिंह (30) है जो कि रौतारा थाना अंतर्गत चांपी गांव निवासी था.


उन्होंने बताया कि शराब पीने के आरोप में गत बुधवार से जेल में बंद देवेंद्र सिंह की आज सुबह तबीयत खराब होने पर जेल डॉक्टर की अनुशंसा पर इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया‌ जहां उसकी मौत की खबर आई.


सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर संतोष प्रकाश ने बताया कि देवेंद्र सिंह की मौत अस्पताल लाए जाने से पहले ही हो चुकी थी. मृतक के परिजनों का आरोप था कि जेल के भीतर पिटाई के कारण रविंद्र सिंह की मौत हुई है.


बाद में कटिहार के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार मामले की जांच करके दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर सड़क जाम समाप्त हुआ.


कटिहार जेल अधीक्षक सुजीत कुमार झा ने बताया कि अगर इस मामले में किसी बंदी या कैदी द्वारा देवेंद्र सिंह के साथ मारपीट किए जाने की बात सामने आएगी तो कार्रवाई होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A prisoner died in Katihar Jail at Bihar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: एसपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरप का आरोप