‘फरार हत्या का आरोप फेसबुक पर शोरूम का उद्घाटन करते दिखा’

By: | Last Updated: Monday, 26 January 2015 2:59 AM

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अमिताभ ठाकुर ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक पत्र लिखकर एक हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू करने की मांग की है. आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं.

 

आईजी ने अपने पत्र में कहा है कि 2006 के बाद से एक हत्या के मामले में लोनी पुलिस द्वारा वांछित चौधरी राजेंद्र और चाहतराम नेताजी नाम के दो फरार आरोपियों को यहां लोनी में बच्चों के कपड़ों की एक दुकान का उद्घाटन करते हुए एक तस्वीर में स्पष्ट देखा गया. राजेंद्र पूर्व प्रखंड प्रमुख और समाजवादी पार्टी का नेता है.

 

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वर मावी नाम के एक व्यक्ति ने सात जनवरी को अपने फेसबुक पेज पर यह तस्वीर डाली थी. उन्होंने कहा कि जब दोनों आरोपी समाजवादी पार्टी के एक और नेता के साथ फेसबुक पर दिख रहे हैं तो पुलिस उन्हें पकड़ क्यों नहीं पा रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: absconding murder accused posts pics, inaugurating show room, on facebook
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017