तेज रफ्तार कार झोपड़ी में घुसी, 2 की मौत

By: | Last Updated: Friday, 5 June 2015 4:43 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी के बादशाह नगर स्थित बीज निगम कार्यलाय के सामने झोपड़ी डालकर रहने वाले एक रिक्शा चालक के परिवार पर शुक्रवार तड़के एक तेज रफ्तार इंडिगो कार कहर बनकर आई. इस हादसे में रिक्शा चालक की पत्नी व बेटे की मौत हो गई.

 

कार पहले रिक्शे से टकराई, फिर झोपड़ी में जा घुसी. झोपड़ी में सो रहे रिक्शा चालक की पत्नी व बेटे की मौत हो गई और उसका पोता व एक पड़ोसी महिला घायल हो गई. दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 

लोगों ने कार सवार तीन युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कार चला रहे कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया है.

 

स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया. पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया.

 

इंस्पेक्टर (महानगर) संजयनाथ तिवारी ने बताया कि बीज निगम कार्यालय के सामने सड़क के किनारे रिक्शा चालक केशवराज अपनी पनी 55 वर्षीय माया देवी, 24 वर्षीय बेटे रवि कुमार, 10 साल के पोते विकास के साथ झोपड़ी डालकर रहता है. शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार इंडिगो कार ने पहले झोपड़ी के सामने खड़े रिक्शे में टक्कर मारी और फिर झोपड़ी में जा घुसी.

 

उन्होंने बताया कि कार की टक्कर लगने से माया देवी और उसके बेटे रवि की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में रवि का बेटा विकास व एक महिला गायत्री बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े. लोगों ने कार से भागने की फिराक में लगे कार सवार तीन युवकों को पकड़ लिया. खबर मिलते ही मौके पर महानगर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने कार सवार सभी लोगों को हिरासत में ले लिया.

 

पुलिस ने घायल विकास को अस्पताल में भर्ती कराया और रिक्शा चालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस ने कार चालक गुड़म्बा निवासी कथित पत्रकार कृष्ण कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

 

गुस्साए लोगों ने घटनास्थल के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. वे मुआवजे की मांग कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Accident_Rash Driving_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017