यूपी में जारी है मुठभेड़ का सिलसिला, अलीगढ़ और नोएडा में एक-एक बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर-Action mode of up police is on, one Goon dead in Aligarh and Noida Encounter

सिंघम मोड में है यूपी पुलिस, अलीगढ़ और नोएडा में एक-एक बदमाश एनकाउंटर में ढ़ेर

यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ों का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है. ताजा मामला नोएडा और अलीगढ़ का है जहां पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया.

By: | Updated: 10 Dec 2017 02:29 PM
Action mode of up police is on, one Goon dead in Aligarh and Noida Encounter

नई दिल्ली: यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ों का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है. ताजा मामला नोएडा और अलीगढ़ का है जहां पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया.


NOIDA ENCOUNTER 1


ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़


ग्रेटर नोएडा  के दादरी थाना क्षेत्र के रूपवास गांव के पास आमका रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी तीस वर्षीय बदमाश असलम शामली की गोली लगने से अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई वहीं मुठभेड़ के दौरान दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए. एक दरोगा सौरभ के पैर में गोली लगी वही एक सिपाही विकास कंधे में गोली लगने से गंभीर रूप से  घायल हो गया है. इन लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


अलीगढ़ में पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ में किया ढ़ेर


अलीगढ़ थाना अकराबाद इलाके में देर रात कार लूट कर भाग रहे 75 हजार के ईनामी बदमाश रमजानी को पुलिस ने मुठभेड़ में ढ़ेर किया है जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर जंगल में फरार हो गये. मृतक बदमाश के पास से एक अवैध कार्बाइन बरामद हुई है साथ ही उस पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. फरार दो बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस ने काम्बिंग शुरू कर दी है.


NOIDA ENCOUNTER 3


ये दोनों घटनाएं बताती हैं कि यूपी पुलिस का एक्शन जारी है और वो बदमाशों को बक्शने के मुड में बिल्कुल नहीं है. खुद योगी आदित्यनाथ ने कई बार कहा है कि अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि अब हालात ये हैं कि यूपी के अपराधी दूसरे राज्यों की जेलों में शरण ले रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Action mode of up police is on, one Goon dead in Aligarh and Noida Encounter
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार के मुजफ्फरपुर में 'पद्मावत' के खिलाफ सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पोस्टर फाड़े