After the rape, the father-in-law handed daughter-in-law to the fire । रेप के बाद ससुर ने बहू को किया आग के हवाले

रेप के बाद ससुर ने बहू को किया आग के हवाले

महिला के पिता ने रायरंगपुर थाने में दर्ज शिकायत कराई. जिसमें लिखावाया है कि ससुर रामगोपाल ने कथित तौर पर उस वक्त हमला किया जब परिवार के दूसरें सदस्य किसी काम से घर से बाहर थे.

By: | Updated: 14 Jan 2018 08:08 AM
After the rape, the father-in-law handed daughter-in-law to the fire

ओडिशा: मयूरभंज जिले के रायरंगपुर कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी 23 साल की पुत्रवधू से कथित तौर पर रेप करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने कहा यह घटना रायरंगपुर कस्बे में तब हुई जब महिला अपने ससुराल में अकेली थी. महिला तकरीबन 80 फीसदी जल गई है और उसे पड़ोसी राज्य झारखंड में जमशेदपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


महिला के पिता ने रायरंगपुर थाने में दर्ज शिकायत कराई. जिसमें लिखावाया है कि ससुर रामगोपाल ने कथित तौर पर उस वक्त हमला किया जब परिवार के दूसरें सदस्य किसी काम से घर से बाहर थे.


शिकायत में कहा गया है कि जब पीड़िता ने उसे चेतावनी दी कि वह परिवार के सभी सदस्यों को इस बारे में बता देगी तो आरोपी ने उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसके शरीर में आग लगा दी.


मयूरभंज के एएसपी (अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक) अशोक पटनायक ने बताया, "आरोपी रामगोपाल खेमका को गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है." पुलिस ने बताया कि महिला की रामगोपाल के बेटे अविनाश से दो साल पहले शादी हुई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: After the rape, the father-in-law handed daughter-in-law to the fire
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार के मुजफ्फरपुर में 'पद्मावत' के खिलाफ सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पोस्टर फाड़े