आगरा में खुले गटर में गिरकर 2 दोस्तों की मौत

By: | Last Updated: Thursday, 9 October 2014 4:34 PM

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में बुधवार की रात खुले गटर में गिर जाने से दो युवकों की मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

 

आगरा पुलिस के अनुसार, ताजगंज इलाके के बुढ़ान गांव निवासी 30 वर्षीय पवन और बंटी बुधवार की शाम टहलने के लिए निकले थे. अंधेरा होने की वजह से वह सड़क पर खुदे गटर को देख न सके.

 

 पहले पवन गटर में गिरा, उसे बचाने के लिए बंटी भी गटर के अंदर उतर गया. दम घुटने से उसकी भी मौत हो गई. वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए एकत्र हो गए.

 

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग भी पहुंचे. इसके बाद जेसीबी मशीन लगाकर गटर के गड्ढे को चौड़ा कराया गया. करीब आठ बजे खुदाई में बंटी का शव मिला, जबकि पवन का पता नहीं चल पा रहा था. इस पर लोगों ने हंगामा कर दिया. रात करीब 8 बजे के आसपास पवन का भी शव गटर से बरामद किया गया.

 

लोगों ने संबंधित विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया. मौके पर मौजूद अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: agra two friend fall in to canal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017