another nirbhaya gangrape in haryana's jind

हरियाणा: जींद में फिर दोहराया गया निर्भया कांड, गैंगरेप के बाद की छात्रा की निर्मम हत्या

कुरुक्षेत्र की छात्रा के साथ जींद में एक बार फिर निर्भयाकांड दोहराया गया है. बलात्कार के बाद हत्या छात्रा की हत्या कर दी गई.

By: | Updated: 14 Jan 2018 08:34 PM
another nirbhaya gangrape in haryana’s jind

नई दिल्ली: 16 दिसंबर 2012 को देश की राजधानी दिल्ली में हुए निर्भया कांड ने सिर्फ इंसानियत को ही शर्मसार नहीं किया था बल्कि कई सवाल भी खड़े किए थे. निर्भया कांड के बाद सड़कों पर उतरे जनसैलाब के बाद ऐसा लगा मानो अब तो देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कुछ सख्त कदम उठाए जाएंगे लेकिन अफसोस ऐसा हुआ नहीं.


हरियाणा के कुरुक्षेत्र की छात्रा के साथ जींद में एक बार फिर निर्भया कांड दोहराया गया है. बलात्कार के बाद छात्रा की हत्या कर दी गई. निर्भया केस की ही तरह छात्रा के निजी अंगों में नुकीली चीज़ डाली गई और इसके बाद पानी में डूबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.


क्राइम की खबरों के लिए क्लिक करें 


धरने पर बैठे परिजन


हरियाणा के जींद में कुरुक्षेत्र की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हुई निर्मम हत्या को लेकर अब परिजनों और गांव वालों को गुस्सा फूट पड़ा है. गुस्साए परिजनों ने शव को घर के बाहर रखकर धरना शुरू कर दिया है. छात्रा का शव कुरुक्षेत्र पहुंचते ही वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच युवकों को हिरासत में लिया है.


कुरुक्षेत्र की इस छात्रा संग हरियाणा के जींद में गैंगरेप किया गया था. इस घटना से गुस्साए छात्रा के परिजनों ने पहले तो शव लेने से इंकार कर दिया था. परिजनों का कहना था कि पहले हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए.


कई दिन से लापता थी छात्रा


बीते 9 जनवरी को कुरुक्षेत्र में अपने घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही दसवीं की छात्रा का अपरहण कर जींद के गांव बुढ़ाखेड़ा में गैंगरेप करने के बाद छात्रा के संवेदनशील अंगों में नकुली वस्तु डालकर बर्बरता की गयी. जींद पुलिस और कुरुक्षेत्र पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रोहतक में पोस्टमार्टम करवाया और शव को कुरुक्षेत्र लेकर पहुंची. रविवार को कुरुक्षेत्र में पोस्टमार्टम हॉउस के बाहर भारी संख्या में परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने आरोप लगाया कि यदि कुरुक्षेत्र पुलिस वक्त रहते कार्रवाई करती तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: another nirbhaya gangrape in haryana’s jind
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बंद मकान में मिले जेठ और बहू के 6 दिन पुराने शव