‘प्रेमिका’ को आग के हवाले करने की कोशिश में शख्स गिरफ्तार-Arrested in attempt to handover 'girlfriend' to fire

‘प्रेमिका’ को आग के हवाले करने की कोशिश में शख्स गिरफ्तार

चंकी ठाकुर नाम का आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था और महिला की ओर से अनदेखी करने के कारण निराश था. शुक्रवार को बुराड़ी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

By: | Updated: 30 Dec 2017 08:56 AM
Arrested in attempt to handover ‘girlfriend’ to fire

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में एक शख्स को एक शादीशुदा महिला को आग के हवाले करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आज बताया कि आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर उस पर एक जलती हुई जैकेट फेंकी.


पुलिस ने बताया कि चंकी ठाकुर नाम का आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था और महिला की ओर से अनदेखी करने के कारण निराश था. शुक्रवार को बुराड़ी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


इस बीच, छिनैती की घटनाओं में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके साथ एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो उनसे चुराए हुए मोबाइल फोन खरीदने की कोशिश कर रहा था.


एक और घटना में आशीष कुमार सिंह की ओर से दाखिल की गई लूटपाट की शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी जैनुल और मोहम्मद सैफ को गिरफ्तार किया. वे कथित तौर पर लूटपाट और छिनैती की घटना में शामिल थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Arrested in attempt to handover ‘girlfriend’ to fire
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यौन संबंधों के लिए दबाव डालने का मामला: असिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार, रिसर्चर ने किया सरेंडर