दिल्ली में दिन-दहाड़े एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश, गार्ड को मारी गोली

दिल्ली में दिन-दहाड़े एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश, गार्ड को मारी गोली

एटीएम में कैश डालने आई कैश वैन को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटने की कोशिश की लेकिन गार्ड और कैश वैन के स्टाफ की समझदारी और बहादुरी की वजह से लूट नाकामयाब हुई.

By: | Updated: 15 Nov 2017 10:53 PM
ATM cash van loot in delhi, guard shot

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः दिल्ली के कंझावला थाना इलाके के माजरा डबास गांव में दिन-दहाड़े लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. एटीएम में कैश डालने आई कैश वैन को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटने की कोशिश की लेकिन गार्ड और कैश वैन के स्टाफ की समझदारी और बहादुरी की वजह से लूट नाकामयाब हुई. इससे झल्लाये बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.


भागते वक्त गार्ड के हथियार को भी हमलावर ले भागे. लूटपाट की कोशिश की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. इस हमले के वक्त कैश वैन के कर्मचारी एटीएम में कैश डाल रहे थे. वैन गार्ड को अस्पताल में भर्ती करायी गई है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.



आपको बता दें कि बीते दिन ऐसा ही एक हादसा दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में सामने आया था. जहां बैंक में 15 लाख रुपये जमा करने आए एक शख्स से कैश से भरा बैग लूट लिया गया. इसके साथ ही शख्स को गोली मार दी गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ATM cash van loot in delhi, guard shot
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उबल रही भावनाओं' के बीच उदयपुर में 24 घंटे के लिये इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू