शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव

शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव

दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल में लूट और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुग्राम के मानेसर में काम करने वाले सुनील कुमार भट्ट उर्फ़ सुभाष की हत्या के बाद उनका शव जंगल से बरामद किया गया है.

By: | Updated: 17 Dec 2017 09:23 AM
Auto executive found dead after hitching a ride from strangers
नई दिल्ली: कैसे शहर, कैसे लोगों के बीच जी रहे हैं हम...दूसरे की मोहलत पर बची है अब हमारी ज़िंदगी! दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल में लूट और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुग्राम के मानेसर में काम करने वाले सुनील कुमार भट्ट उर्फ़ सुभाष की हत्या के बाद उनका शव जंगल से बरामद किया गया है.

इस घटना के बाद पता चला है कि 27 वर्षीय सुनील मानेसर की डेन्सो इंडिया प्राइवेट लिमिटिड नाम की कम्पनी में काम करते थे. गुरुवार की शाम वो अपने भाई के बच्चे के नामकरण में शामिल होने गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए निकले. गुरुग्राम बस अड्डे में बस का इंतज़ार करने के दौरान इन्हें एक ऑल्टो टैक्सी मिली. जिसमें पहले से ही दो लोग सवार थे. सुनील इस टैक्सी में सवार हो गए.

इसके बाद रात 8:30 के क़रीब सुनील का अपनी पत्नी के नम्बर पर फ़ोन आया. जिसमें इन्होंने अपनी 4 महीने की बेटी का हालचाल लिया. जिसके बाद वो फ़ोन अचानक से कट गया. फोन कटने के थोड़ी देर बाद ही सुनील की पत्नी के फोन पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा था [HR29SB5524] ये नम्बर देखें. उसके बाद से ही सुनील का फ़ोन नहीं लगा और उनसे पूरी रात कोई संपर्क नहीं हो सका.

बदमाशों ने रात भर उनके एटीएम से कई जगह ट्रांजेक्शन किए. सबसे पहले बदमाशों ने महिपालपुर में सुनील के पंजाब नेशन बैंक के एटीएम से 10 हज़ार निकाले. उसके बाद शालीमार बाग़, किंग्ज़वे कैम्प और मजनू का टीला इलाके से भी एटीएम की मदद से पैसे निकले. इसके बाद भी बदमाशों के हौंसले लाचार कानून व्यवस्था के आगे बुलंद दिखे और उन्होंने शुक्रवार दिन में बिग बाज़ार में भी तीन बार कार्ड स्वाइप करवाया.

इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने सुनील को दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल में छोड़ दिया. जहां से उनका शव बरामद किया गया है.
25488632_1591681230867778_2049079631_n
पुलिस का ढीला रवैया:
इस गंभीर मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भी कोई सक्रियता नहीं दिखाई. पुलिस ने पीढ़ित पक्ष से कई तरह के सवाल किए और सिर्फ़ काग़ज़ में शिकायत लिखकर देने के लिए कहा. जिसके बाद पीढ़ित परिवार ने गुरुग्राम पुलिस को गुरुवार सुबह लिखित में शिकायत दी. गुरुग्राम पुलिस  ने शुक्रवार शाम 5:30 बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी.

जिसके बाद सुनील का शव दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल से मिला.
Sunil Kumar Bhatt
सुनील पर निर्भर था पूरा परिवार:
27 वर्षीय सुनील की शादी पिछले साल ही दीपा से हुई थी. उनकी 4 महीने की बेटी भी है. सुनील मूलरूप से उत्तराखंड के चम्पावत जिले के वैला गाँव के रहने वाले थे. बेहद ग़रीब होने की वजह से आर्थिक रूप से पूरा परिवार सुनील पर ही निर्भर था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Auto executive found dead after hitching a ride from strangers
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्करों ने तीन छात्रों का कत्ल कर तेजाब में गलाई लाशें