रूसी युवती के यौन उत्पीड़न मामले में ऑटो चालक गिरफ्तार

By: | Last Updated: Monday, 26 January 2015 2:37 AM
Autorickshaw driver molests Russian girl in south Delhi

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के दौरे को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी के अभूतपूर्व सुरक्षा घेरे में होने के बीच आज शाम यहां एक ऑटोरिक्शा चालक ने कथित रूप से 25 साल की एक रूसी युवती का यौन उत्पीड़न किया. घटना दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की है. लड़की ने पुलिस के समक्ष घटना को लेकर शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की उम्र 30-32 साल के बीच है.

 

पुलिस ने कहा, ‘‘पीड़िता एक मॉडलिंग एजेंसी के लिए संयोजक के तौर पर काम करती है. उसने ग्रीन पार्क इलाके में स्थित अपने घर के लिए वसंत कुंज से ऑटो लिया था. ऑॅटो चालक ने एक सुनसान जगह पर ऑटो रोक दिया और पहले उसका हैंड बैग झपटने की कोशिश की और फिर उसे गलत तरीके से छुआ.’’ लड़की ने संघर्ष किया और ऑटो चालक को लात घूंसे मारे, फिर पत्थर से मारा.

 

इसके बाद पीड़िता वहां से भाग गई और एक राहगीर की मदद लेकर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता द्वारा बताए गए ऑटो के नंबर के माध्यम से ऑटोचालक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Autorickshaw driver molests Russian girl in south Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017