जेल में राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट, मिलता है स्पेशल खाना और घरवालों से बात के लिए ज्यादा वक्त । baba ram rahim gets special treatment in jail

जेल में राम रहीम को VIP ट्रीटमेंट, स्पेशल खाना, घरवालों से बात के लिए ज्यादा वक्त

बाबा राम रहीम जेल में भी ऐश कर रहा है. रोहतक जेल से रिहा हुए एक कैदी ने खुलासा किया है कि जेल में राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 10:58 AM
baba ram rahim gets special treatment in jail

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम जेल में भी ऐश कर रहा है. रोहतक जेल से रिहा हुए एक कैदी ने खुलासा किया है कि जेल में राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. साथ ही उसे वो तमाम सुविधाएं मिल रही हैं जो जेल के बाकी कैदियों को नसीब नहीं हैं.


रेप का दोषी राम रहीम हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है लेकिन जेल में कैसे राम रहीम ने बाकी कैदियों की जिंदगी नर्क बना दी है इसका खुलासा किया जेल से जमानत पर रिहा हुए राहुल जैन नाम के युवक ने.


जेल से रिहा हुए राहुल ने बताया कि बाबा के बैरक की तरफ जाने की किसी को इजाजत नहीं है. इतना ही नहीं बलात्कारी राम रहीम के लिए खाने लाने की जिम्मेदारी भी खास अधिकारी को दी गई है जो अलग डिब्बे में राम रहीम का खाना लाते हैं. राम रहीम को घरवालों से मिलने के लिए दो घंटे का वक्त दिया जाता है जबकि बाकी कैदियों को सिर्फ 20 मिनट.


राम रहीम के निकलने से पहले बाकी कैदियों को बंद कर दिया जाता है और तो और जेल से रिहा हुए राहुल ने बताया कि जेल में राम रहीम के काम करने की बात भी अफवाह है. किसी ने राम रहीम को काम करते देखा नहीं है.


जो अखबार अन्य कैदियों को दिए जाते हैं उनमें से वो खबरें काट दी जाती हैं जो राम रहीम के विरोध में होती हैं. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: baba ram rahim gets special treatment in jail
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओडिशा: तीन सालों में आपत्तिजनक वीडियो के 175 व रेप के 5,935 मामले