ABP न्यूज के खुलासे के बाद बाबा वीरेंद्र देव के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी | baba virendra dev dixit farrukhabad uttar pradesh ashram raid

ABP न्यूज के खुलासे के बाद बाबा वीरेंद्र देव के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी

बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के काले कारनामों को लेकर एबीपी न्यूज के खुलासे के बाद लगातार एक्शन हो रहा है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 01:08 PM
baba virendra dev dixit farrukhabad uttar pradesh ashram raid

नई दिल्ली: बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के काले कारनामों को लेकर एबीपी न्यूज के खुलासे के बाद लगातार एक्शन हो रहा है. यूपी के फर्रुखाबाद में बाबा के आश्रम पर पुलिस ने छापा मारा है. जब पुलिस वहां पहुंची तो आश्रम में मौजूद महिलाओं ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया.


जानें धर्म की आड़ में यौन अपराध करने वाले ढोंगी बाबाओं का पूरा काला चिट्ठा


फर्रुखाबाद में दो आश्रम हैं. फर्रुखाबाद के एक आश्रम से एक लड़की पुलिस को मिली है. फर्रुखाबाद के ही कंपिल आश्रम से तैंतीस महिलाओं को पुलिस अपने साथ ले गई है. सभी महिलाओं का कहना है कि वो अपनी मर्जी से आश्रम में रह रही हैं. हालांकि पुलिस मजिस्ट्रेट के सामने महिलाओं की का बयान दर्ज कराएगी.


कोर्ट ने कहा- 8 और आश्रमों की पड़ताल करे पुलिस


farukabad chapa 5


दूसरी ओर दिल्ली के द्वारका मोड़ पर जहां बलात्कार के आरोपी बाबा का आश्रम है वहां आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि रात में वहां संदिग्ध गतिविधि दिखती है, देर रात लोग आश्रम में आते हैं और रात में महिलाओं के रोने की भी आवाज सुनाई देती है.


आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में छापेमारी, 41 लड़कियों को छुड़ाया


शुक्रवार को पुलिस के छामें में यहां से नशीली दवाइयां और अश्लील किताबें आदि भी बरामद हुई हैं. पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर बड़ी-बड़ी गाड़ियों में लोग यहां पर आते थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: baba virendra dev dixit farrukhabad uttar pradesh ashram raid
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी पुलिस ने घायलों को नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गाड़ी गंदी हो जाएगी