बैंगलोर के स्कूल में बच्ची से बलात्कार के केस में दो आरोपी हिरासत में, बच्ची से बेरहमी पर फूटा लोगों का गुस्सा

By: | Last Updated: Saturday, 19 July 2014 8:56 AM
Bangalore school sexual assault case : Protesters gather near a Police station

नई दिल्ली: बैंगलोर में छह साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की घटना के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार फूट रहा है. आज भी विरोध में लोग सड़क पर उतरे. आरोप है कि पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल के ही कर्मचारी ने एक और आदमी के साथ मिलकर रेप किया. दो आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

 

यह घटना बीते 2 जुलाई की विबग्योर स्कूल की है. यह घटना तब प्रकाश में आया, जब 15 जुलाई को पीड़ित के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, क्योंकि स्कूल प्रबंधन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में नाकाम रहा था.

 

इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र के अभिभावक नंदीश रेड्डी ने कहा, “अपराध को रफा-दफा करने के लिए सबूतों को नष्ट करने का प्रयास किया गया है. हमें आशंका है कि स्कूल प्रबंधन आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहा है, क्योंकि पीड़ित बच्ची ने 9 जुलाई को ही अपने क्लास टीचर को बताया था कि खेल शिक्षक और शारीरिक प्रशिक्षक ने उसका यौन शोषण किया है.”

 

पुलिस अधिकारी ने कहा, “जांच जारी है और हमलोग पीड़िता के चिकित्सकीय रपट का इंतजार कर रहे हैं. यह संवेदनशील मामला है, क्योंकि पीड़िता मात्र छह साल की है.”

 

स्कूल प्रबंधन ने हालांकि दावा किया कि शुक्रवार को स्कूल खोला गया था, लेकिन अभिभावकों ने विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर बच्चों को स्कूल नहीं भेजा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bangalore school sexual assault case : Protesters gather near a Police station
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017