यूपी में दरिंदगी: चलती गाड़ी में गैंगरेप, पेशाब पिलाया और वीडियो भी बनाया । Bareilly- gang rape in moving car

यूपी में दरिंदगी: चलती गाड़ी में गैंगरेप, पेशाब पिलाया और वीडियो भी बनाया

उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा किया गया और फिर चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया गया.

By: | Updated: 03 Nov 2017 08:46 AM
Bareilly- gang rape in moving car

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा किया गया और फिर चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया गया. दरिंदों ने उसे यूरिन पलाई और इस पूरी हैवानियत को मोबाइल कैमरे में भी कैद कर लिया.


खबर के मुताबिक महिला का पति शराबी है और इसीलिए महिला अपने मायके में रहती है. किसी काम से वह कचहरी आई थी तभी उसे अपने पति मुनीश का दोस्त मोहन सिंह मिल गया. आरोप है कि मोहन ने लिफ्ट देने के बहाने उसे गाड़ी में बैठा लिया.


महिला का आरोप है कि गाड़ी में पहले से महिला का पति मुनीश और आसिफ बैठे हुए थे. तीनों लोग उसे नैनीताल रोड पर स्थित एत सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, यूरिन पिलाया और मोबाइल से क्लिप भी बना ली.


विरोध करने पर महिला को पुरी तरह से पीटा गया. सुबह के 4 बजे महिला को सड़क किनारे छोड़ दिया गया. महिला ने बताया कि दरिन्दों ने बहुत गुहार करने पर उसके कपडे वापिस किए, तब जाकर वह अपने घर पहुंची. दरिन्दों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वो उसकी हाईस्कूल में पढ़ रही बेटी को उठा कर ले जाएंगे.


महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत को तो बर्दाश्त कर लिया लेकिन दरिन्दों ने जब उसकी बेटी के भी अपहरण का प्रयास किया तो महिला ने एसएसपी जोगेंद्र कुमार से शिकायत की. महिला के साथ 3 अक्टूबर को ये सनसनीखेज वारदात हुई थी. 25 अक्टूबर को उसने एसएसपी से शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद महिला ने मीडिया का सहारा लिया.


मामला मीडिया में आते ही पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के बयान लिए गए हैं. पुलिस अब भोजीपुरा थाने में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति मुनीश और उसके दो साथी मोहन सिंह व आसिफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bareilly- gang rape in moving car
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़