ब्वॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद लड़की की खुदकुशी, आखिरी शब्द थे- 'उसे फांसी पर चढा देना'

By: | Last Updated: Monday, 27 July 2015 2:57 AM
Betrayed by boyfriend, the girl burnt himself

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार को प्रेमी की बेवफाई से क्षुब्ध होकर एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया. पीड़िता पूजा की मौके पर ही मौत हो गई.

 

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताते हुए उसे फांसी पर चढ़ा देने की बात लिखी है. पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

पुलिस के मुताबिक, नौबस्ता के हंसपुरम इलाके में 22 वर्षीय पूजा अपने पिता के साथ रहती थी. पूजा इलाके के एक स्कूल में अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी.

 

बताया जाता है कि इलाके के ही रहने वाले पुनीत से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. कुछ समय बाद जब पूजा ने पुनीत से शादी की बात कही तो वह पूजा को टरकाने लगा और उससे दूरियां बना लीं. पूजा को पुनीत की यह हरकत नागवार गुजरी और वह परेशान रहने लगी.

 

बताया जाता है कि शनिवार की शाम पूजा घर पर अकेली थी, तभी उसने खुद को आग लगा ली. आग लगाने से वह बुरी तरह झुलस गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन में पूजा के द्वारा लिखा सुसाइड नोट मिला. नोट में पूजा ने प्रेमी की बेवफाई और साथ ही उसको फांसी पर चढ़ा देने की बात लिखी है. पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पुनीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Betrayed by boyfriend, the girl burnt himself
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017