...और जब रक्षक खुद बन गए भक्षक!

By: | Last Updated: Thursday, 2 April 2015 11:22 AM

नई दिल्ली: आम तौर पर पुलिस वालों को जनता के रक्षक के रुप में जाना जाता है लेकिन अगर यहीं रक्षक कभी खुद ही जनता का भक्षक बन जाएं तो जनता की उससे रक्षा कौन करेगा?

 

हाल ही में छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना लोंगो के सामने आई जहां दो पुलिसवालों समेत तीन लोगों ने पहले तो एक लड़की को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई फिर उसके साथ गैंग रेप किया.

 

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक छत्तीसगढ़ के भिलाई में बीते महीने 22 साल की लड़की से गैंगरेप के मामले में दो पुलिसवालों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी कांस्टेबल छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स की तीसरी बटालियन में तैनात हैं.

 

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों की पहचान पूरन लाल यादव (22) और प्रवीण कुमार (32) के तौर पर हुई है. बीते माह 23 मार्च को आरोपियों ने दुर्ग की रहने वाली पीड़िता को अपनी दोस्त के घर ले गए. पहले तो उन्होंने लड़की को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई और फिर आरोपियों ने उसके साथ गैंग रेप किया.

 

केवल इतना ही नहीं जब वे दोनों लड़की की इज्जत लूट रहे थे तभी उनका एक और दोस्त, जो कि उस घर का मालिक भी है, वहां आया और उसने भी लड़की के साथ रेप किया.

 

हालांकि शुरुआत में पीड़िता ने डर के कारण शिकायत नहीं दर्ज कराई लेकिन बाद में उसने परेशान होकर किसी तरह हिम्मत बटोरी और नेवाई पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई.

 

पुलिस के अनुसार पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखा गया है. उन्हें 30 मार्च को गिरफ्तार किया गया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bhilai gang rape: Two policemen among three held
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bhilai Chhattisgarh crime gang rape Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017