कैब ड्राइवर ने महिला को डरा-धमकाकर बनाया अपनी हवस का शिकार

By: | Last Updated: Sunday, 3 January 2016 5:11 PM
Bhopal: Ola cab driver rapes woman

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कैब ड्राइवर द्वारा एक महिला को डरा-धमकाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर कैब ड्राइवर दीपक वामने को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोहफिजा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहित महिला 29 दिसंबर को ओला कंपनी की एक कैब से लालघाटी इलाके को जा रही थी. महिला का आरोप है कि पूर्व परिचित चालक दीपक उसे सुनसान जगह ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया.

शाहजहांनाबाद क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) समीर यादव ने बताया, “महिला ने शुक्रवार को कोहफिजा थाने में बताया कि उसके साथ कैब चालक ने रेप किया है. दो दिन बाद पुलिस को सूचना देने के सवाल पर महिला ने कहा कि परिजनों ने रपट लिखाने में सहयोग नहीं किया, जिसके कारण वह देर से थाने पहुंची.”

यादव के अनुसार, महिला एक अस्पताल में नर्स है और कैब चालक से कुछ समय से परिचित है. इसके पहले वह कई बार उसके वाहन की सेवाएं ले चुकी थी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी को शनिवार को शहर के लाल घाटी इलाके से वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bhopal: Ola cab driver rapes woman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bhopal cab driver OLA Cabs rape Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017