भोपाल के पुलिस अधिकारी पर महिला कॉन्सटेबल से छेड़छाड़ का मामला दर्ज । Bhopal- Police register FIR against police officer for sexually exploiting woman constable

भोपाल के पुलिस अधिकारी पर महिला कॉन्सटेबल से छेड़छाड़ का मामला दर्ज

भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ एएसपी राजेंद्र वर्मा के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में महिला कॉन्सटेबल से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 08:42 AM
Bhopal- Police register FIR against police officer for sexually exploiting woman constable

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी के पुलिस मुख्यालय में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेंद्र वर्मा के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में महिला कॉन्सटेबल (आरक्षक) से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मवीर यादव ने बताया कि एक महिला कॉन्सटेबल ने वर्मा के खिलाफ शिकायत की थी. प्रारंभिक जांच में आरोप की पुष्टि हुई, जिस आधार पर उनके खिलाफ जहांगीराबाद पुलिस ने 354 (ए) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है.


ज्ञात हो कि महिला कॉन्सटेबल ने कई दिन पहले शिकायत की थी, लेकिन पुलिस अधिकारी से जुड़ा मामला होने के कारण कार्रवाई नहीं हो पा रही थी. मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने जांच का भरोसा दिलाया और अब प्रकरण दर्ज किया गया है. संबंधित अधिकारी और महिला कॉन्सटेबल की बातचीत का एक कथित ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अधिकारी लगातार महिला पर तरह-तरह के दवाब डाल रहा है.


इससे पहले भी मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में एक महिला हंगामा कर चुकी है. उसका आरोप है कि इंदौर में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) पर पदस्थ पुलिस अधिकारी बीते 12 सालों से उसका शोषण कर रहा है. उसने महिला से विधिवत शादी भी की है और उसका एक बेटा है.


बेटे के स्कूल में पिता के तौर पर पुलिस अधिकारी का ही नाम लिखा है. वहीं, अब पुलिस अफसर की पत्नी व साले उसे लगातार धमका रहे हैं. महिला का आरोप है कि वह अपनी समस्या पुलिस महानिदेशक से लेकर थाने तक में बता चुकी है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhopal- Police register FIR against police officer for sexually exploiting woman constable
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़