बिहारः प्रेम संबंध को लेकर मुजफ्फरपुर में हिसां, 40 घर जलाए गए

By: | Last Updated: Sunday, 18 January 2015 5:35 PM
bihar

नई दिल्लीः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में अपहृत युवक के शव मिलने के बाद गुस्साये लोगों ने हमला कर 40 से ज्यादा घरों में आग लगा दी. हिंसक झड़प में कई लोगों के जिंदा जलने की खबर है.

 

मामला दो धर्मों के लड़के-लड़कियों के बीच प्रेम संबंध को लेकर बताया जा रहा है. खबर है कि बहिलवारा माली टोला निवासी कमल सहनी का पुत्र भारतेंदु सहनी (19 वर्ष) नौ जनवरी से लापता था. श्री सहनी ने 11 जनवरी को इसकी प्राथमिकी सरैया थाना में दर्ज करायी थी, जिसमें अजीतपुर निवासी मो वसी अहमद के पुत्र सदाकत अली को नामजद किया गया था.  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. अचानक रविवार की सुबह अजीतपुर गांव के ग्वसी अहमद के घर से करीब दो सौ मीटर दूर गेहूं के एक खेत में भारतेंदु का शव मिला. यह बात आसपास के गांवों में फैली और देखते-देखते सैकड़ों की संख्या में लोग वहां जमा हो गये.

 

गांव में फैले तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. 300 से ज्यादा जवान के साथ-साथ जिले के बड़े आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. उपद्रव के आरोप में नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है. आइजी पाससनाथ ने हिंसक झड़प में तीन लोगों की मौत और एक अपहृह युवक के शव की बरामदगी की पुष्टि की है. 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017