Bihar: crowd beats man on pretext of him as thief । बिहार: भीड़ ने एक शख्स को चोर समझ पीट-पीटकर मार डाला

बिहार: भीड़ ने एक शख्स को चोर समझ पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में चोर के संदेह में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

By: | Updated: 18 Nov 2017 02:01 PM
Bihar:  crowd beats man on pretext of him as thief

बिहार: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में चोर के संदेह में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, जडुआ गांव निवासी कृष्णा राय के घर में देर रात तीन से चार लोग चोरी की नीयत से प्रवेश कर रहे थे.


इसी दौरान घर के लोग जाग गए और शोर मचाने लगे. शोर सुनकर गांव के लोग इकट्ठे हो गए और दो कथित चोरों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. अन्य कथित चोर भागने में सफल रहे.


नगर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पटना के उपेंद्र पासवान के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bihar: crowd beats man on pretext of him as thief
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव