बिहार: पुलिस की गाड़ी से कुचलकर गर्भवती की मौत, गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद । Bihar: Death of pregnant women by police vehicle, liquor bottles recovered from police car

बिहार: पुलिस की गाड़ी से कुचलकर गर्भवती की मौत, गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद

बिहार के गोपालगंज जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि जिस पुलिस गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत हुई, उस गाड़ी से मुर्गा और शराब की बोतल भी मिली है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 05:19 PM
Bihar: Death of pregnant women by police vehicle, liquor bottles recovered from police car

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि जिस पुलिस गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत हुई, उस गाड़ी से मुर्गा और शराब की बोतल भी मिली है. बिहार में शराबबंदी लागू हुए दो साल हो गए हैं लेकिन अब भी सूबे में कई जगहों से शराब बरामद की जा रही है. आलम ये है कि अब राज्य के पुलिस की गाड़ी से भी शराब बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार, मोहम्मदपुर थाना पुलिस अपनी गाड़ी से गश्त कर रही थी, तभी पुलिस की वाहन की चपेट में आने से सड़क से गुजर रही गर्भवती महिला किरण देवी (25) की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस की गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.


ग्रामीणों का आरोप है कि जिस पुलिस वाहन से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उस वाहन से शराब की बोतलें और मुर्गा बरामद हुए हैं. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस की गश्त पार्टी कहीं जश्न मनाने जा रही थी, इसी बीच यह घटना हो गई. घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ.



वहीं गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है और दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.


इस बीच घटना से गुस्साए लोगों ने मोहम्मदपुर-मलमलिया मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया. हालांकि अधिकारियों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bihar: Death of pregnant women by police vehicle, liquor bottles recovered from police car
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ठाणे पुलिस ने मारा बार में छापा, 13 महिलाओं समेत 31 लोग गिरफ्तार