Bihar Surveillance Investigation Bureau arrested a ASI Bhagwan Thakur in bribe case

बिहार: आरोपी की गिरफ्तारी में मदद के लिए एएसआई ने मांगी थी 20 हजार की रिश्वत, गिरफ्तार

ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि त्रिवेणीगंज थाना के लगुनियां गांव निवासी सिन्टु यादव ने सर्विलांस इनवेस्टीगेशन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि कि भगवान ठाकुर एक मामले में आरोपी की गिरफ्तारी एवं केस डायरी में मदद करने के एवज में 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहे थे.

By: | Updated: 12 Apr 2018 11:31 AM
 Bihar Surveillance Investigation Bureau arrested a ASI Bhagwan Thakur in bribe case

पटना: बिहार सर्विलांस इनवेस्टीगेशन ब्यूरो की एक टीम ने बुधवार को सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना में पदास्थापित सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) भगवान ठाकुर को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.


ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि त्रिवेणीगंज थाना के लगुनियां गांव निवासी सिन्टु यादव ने सर्विलांस इनवेस्टीगेशन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि कि भगवान ठाकुर एक मामले में आरोपी की गिरफ्तारी एवं केस डायरी में मदद करने के एवज में 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहे हैं.


ब्यूरो द्वारा मामले को सही पाया और फिर पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद जमीरउद्दीन के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया. अधिकारी ने बताया कि तय समय के अनुसार बुधवार को त्रिवेणीगंज थाना के मुख्यद्वार पर सिन्टु जैसे ही एएसआई को बतौर रिश्वत 20 हजार रुपये दे रहा था, धावा दल ने कार्रवाई करते हुए एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.आरोपी एएसआई से पूछताछ की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bihar Surveillance Investigation Bureau arrested a ASI Bhagwan Thakur in bribe case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ठाणे पुलिस ने मारा बार में छापा, 13 महिलाओं समेत 31 लोग गिरफ्तार