शिकंजे में आया पटना का बाइकर्स गैंग, एसपी शिवदीप लांडे की अगुवाई में बीच सड़क पर हुआ ऑपरेशन

By: | Last Updated: Thursday, 4 December 2014 5:02 AM
bikers-gang-patna

नई दिल्ली: पटना समेत पूरे बिहार में आए दिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पटना पुलिस ने आज ठोस कदम उठाया. इसी क्रम में पटना में पुलिस ने आतंक मचा रहे बाइकर्स गैंग को धर दबोचा. धर-पकड़ का पूरा आपरेशन पटना के एसपी शिवदीप लांडे के नेतृत्व में हुआ.

 

बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर औऱ हाथ में रिवॉल्वर लेकर एसपी शिवदीप लांडे ने खुद अभियोन में शामिल होते हुए बाइकर्स को धर दबोचा. पटना में कुछ वक्त से बाइक पर सवार होकर बदमाशों ने कई जुर्म किए थे. इनके द्वारा महिलाओं को खासकर लूटा जाता था. पटना पुलिस ने शिवदीप लांडे की अगुवाई में घात लगाकर बाइकर्स को धर दबोचा.

 

आज पटना पुलिस  नगर अधिक्षक शिवदीप लांडे के  नेतृत्व में तीन बाईकर्स गिरोह को अपराध को अंजाम देने से पहले भिखारी ठाकुर पूल के नजदिक रेकी करके  गिरफ्तार कर लिया गया. यह बाइकर्स लोगो और ख़ास कर महिलाओं  को दिन दहाड़े  लूटने का काम करते थे. गुप्त सुचना के मिलते ही पुलिस करीब ३ घंटे पहले से रेकी लगा के रखी थी और अपराधी को बड़े चतुराई के साथ पकड़ लिया.

 

पटना में काफी दिनों से  उत्पात मचा रहे बाइकर्स गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस को सुबह  सुचना मिली की कुछ अपराधी अपराध को अंजाम देने के लिए एक जगह इकठ्ठा हो रहे है.

 

अपराधी को पकड़ने के लिए पटना पुलिस नगर अधिक्षक के नेतृत्व में सचिवालय पुलिस उपादीक्षक और अन्य पुलिस कर्मियों के नेतृत्व में टीम बना कर बाईकर्स गिरोह के तीन अपराधी को मोटरसाइकिल से भागते हुए को खदेड़ के पकड़ा जीने पास से 1 लोडेड पिस्तौल,तीन मोबाइल,एक चाकू और डायरी मिला. 

 

तीनो अपराधी के नाम महेश कुमार जो गोपालपुर थाना, रविशंकर चौधरी जो बहादुरपुर और मुकेश कुमार जो सीतामढी का है पर पटना साइंस कॉलेज के मेंडिस हॉस्टल में रहता है जिसके विरुद्ध कई  लूट डकैती के मामले दर्ज है.  ये सभी पुलिस पदाधिकारी और पुलिस कर्मियों को राज्य सरकार के तरफ से पुरस्कार दिया जाएगा.