कानपुर में 'आई लव पाकिस्तान' लिखे गुब्बारे मिले, पुलिस भी हैरान । Birthday Balloons With 'I Love Pakistan' Found in Kanpur

कानपुर में 'आई लव पाकिस्तान' लिखे गुब्बारे मिले, पुलिस भी हैरान

कानपुर में अंग्रेजी और उर्दू में 'आई लव पाकिस्तान' लिखे हुए गुब्बारे बरामद किए गए हैं. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और जांच में जुटी है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 08:05 AM
Birthday Balloons With ‘I Love Pakistan’ Found in Kanpur
कानपुर: उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में अंग्रेजी और उर्दू में 'आई लव पाकिस्तान' लिखे हुए गुब्बारे बरामद किए गए हैं. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और जांच में जुटी है.

किदवईनगर साइट नंबर वन निवासी अजय प्रताप सिंह वकील हैं. वह हिंदू समन्वय समिति युवा वाहिनी के विधिक सलाहकार भी हैं. बुधवार को उनके बेटे का जन्मदिन था. वह बेटे के लिए उपहार और अन्य सामान लेकर घर पहुंचे थे, लेकिन गुब्बारे भूल गए.

pak

वह घर आने के बाद दोबारा गोविंदनगर बाजार गए और वहां से सीमा प्रोविजन स्टोर से गुब्बारे लेकर घर पहुंचे. सिंह ने जब घर पर गुब्बारा फुलाया गया तो उसमें अंग्रेजी और उर्दू में 'आई लव पाकिस्तान' लिखा हुआ उभरकर आया. ऐसा देख सब दंग रह गए. तुरंत अजय प्रताप साथियों के साथ दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से पूछताछ की.

दुकानदार ने यह कहकर सफाई दी कि वह दूसरी दुकान से गुब्बारा लाया है, उसने इस पर ध्यान नहीं दिया. इसके बाद अजय अपने दोस्तों के साथ थाने पहुंच गए. पुलिस ने शिकायत पर दुकानदार को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Birthday Balloons With ‘I Love Pakistan’ Found in Kanpur
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story निर्भया कांड के 5 साल बाद दिल्ली कितनी सुरक्षित? क्या है महिलाओं की राय?